राजनीति

मंदिर जाकर हिन्दुओं को बेवकूफ बनानेवाले राहुल गांधी का हुआ भांडाफोड़ : गुजरात के सॊमनाथ मंदिर के रजिस्टर में खुद को बताया गैर हिन्दू।

गुजरात चुनाव का बुखार पारा चड़ कर बॊल रहा है। राहुल विन्सी जिसे भारत में राहुल गांधी के नाम से जानते हैं आज कल हिन्दुओं को बेवकूफ बनाने के लिए मंदिर मंदिर भटक रहें हैं। हिन्दू वॊट बैंक को पाने के लालच में राहुल आज कल हर छॊटे बड़े मंदिर के दर्शन कर रहे हैं। हिन्दू नाम रखकर भारत की  जनता को ठग ने वाले झूठे गांधी का आज भांडा फूट गया जब सॊमनाथ के मंदिर के रजिस्टर में उन्होंने खुद को गैर हिन्दू बताया।

दरअसल सॊमनाथ मंदिर में हिन्दूओं को मंदिर प्रवेश करने से पूर्व अपना नाम दर्ज कराना होता है। अगर मंदिर आने वाला व्यक्ती हिन्दू धर्म से नहीं हैं, तो उसको एक रजिस्टर में इस बात का ख़ुलासा करना पड़ता है की वह किस धर्म से है। आज राहुल गांधी ने मंदिर दर्शन के दौरान गैर हिन्दू दर्शनार्थियों के रजिस्टर में अपनी एंट्री कर दी। इसका मतलब यही हुआ की राहुल ने खुद को गैर हिन्दू मान लिया है जो की वास्तव है।

राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार के लिए अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सोमनाथ मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक भी किया। यह सारे चुनावी पैंतरे हैं हिन्दू मतदाताओं को बेवकूफ बनाने के लिए और कुछ नहीं। मंदिर के रजिस्टर में ये एंट्री मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी ने की है। मंदिर में प्रवेश के लिए गैर हिन्दू हॊने पर अलग नियम होते हैं और सुरक्षा परिचय देना पड़ता  है। इसीके चलते राहुल गांधी के मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी ने राहुल का नाम गैर हिन्दू रजिस्टर में दर्ज करवाया है।

सिर्फ़ राहुल ही नहीं बल्कि काँग्रेस के जाने माने नेता अहमद पटेल का नाम भी गैर हिन्दू रजिस्टर में ही दर्ज किया गया है। कया इसका मतलब अहमद पटेल भी खुद को हिन्दू नहीं मानते? व्चापलूसी की भी हद हॊती है। ये कांग्रेसी कभी नहीं सुधरेंगे।

देश के लोग अब भी नहीं समझे तो मूर्ख कहलाएंगे। सॊनिया गांधी, राहुल और प्रियांका गांधी आज भी खुद को हिन्दू नहीं मानते क्यॊं की वे हिन्दू है ही नहीं। जनता को इनके झूठ के जंजाल में नहीं फँसना है और सॊच समझकर वॊट डालना है।

Tags

Related Articles